मानसिक रूप से परेशान होकर, बैंक के बाथरूम में गार्ड ने खुद को मारी गोली

Mar 16 2019 04:21 PM
मानसिक रूप से परेशान होकर, बैंक के बाथरूम में गार्ड ने खुद को मारी गोली

यमुनानगर : जिले में शनिवार सुबह एक बैंक के गनमैन ने बैंक के बाथरूम में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और फिलहाल जानकारी हासिल की जा रही है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। हालांकि वह किसी बात से पिछले काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा था।

पेपर देने गई छात्रा नहीं आई लौटकर वापस, हुआ चौकाने वाला खुलासा

इस तरह लगाया मौत को गले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना यमुनानगर जिले के कस्बा बिलासपुर की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव मखौर का रहने वाला व्यक्ति यहां बैंक में सिक्योरिटी में कार्यरत था। बताया जाता है कि शनिवार सुबह वह ड्यूटी पर आया और थोड़ी देर बाद बाथरूम में जाकर खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज के बाद बैंक का स्टाफ जो ड्यूटी पर आना ही शुरू हुआ था, अंदर पहुंचा तो बलबीर की लाश को देखकर सकते में आ गया।

दो पत्नियों के बीच फंसा युवक, तंग आकर कर ली आत्महत्या

किसी बात को लेकर था परेशान 

जानकारी के मुताबिक आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जाता है कि वह पिछले काफी दिनों से किसी बात को लेकर परेशान था।एसएचओ बिलासपुर का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

आग लगने से बुरी तरह झुलसी महिला और हो गई मौत

स्कूल जाने से डरने लगी छात्रा, माँ ने पूछा तो सामने आई खौफनाक सच्चाई

पति की मौत के बाद देवर दिन-रात बनाता था संबंध, तंग आकर भाभी ने....