क्राइस्टचर्च हमले के बाद घर के लिए रवाना हुई बांग्लादेश टीम

Mar 17 2019 12:49 PM
क्राइस्टचर्च हमले के बाद घर के लिए रवाना हुई बांग्लादेश टीम

क्राइस्टचर्च : बांग्लादेश क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च में देश के सबसे खतरनाक आंतकी हमले में बाल-बाल बचने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड से रवाना हो गई. क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुई गोलीबारी की घटना के बाद बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी स्वदेश रवानगी के लिए फ्लाइट में बैठकर राहत महसूस कर रहे थे.

स्विस ओपन : चेन लॉन्ग को हराकर फाइनल में पहुंचे बी साई प्रणीत

ऐसे रवाना हुई टीम 

एक वेबसाइट के अनुसार बांग्लादेश के खिलाड़ी और प्रबंधन स्टाफ शनिवार को क्राइस्टचर्च से रवाना हुए. सभी शहर के होटल से पुलिस दस्ते के साथ टीम बस में क्राइस्टचर्च हवाईअड्डे पहुंचे. बांग्लादेश का सहयोगी स्टाफ बाद में फ्लाइट पकड़ेगा. बांग्लादेश की टीम को शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट खेलना था लेकिन मस्जिद अल नूर मस्जिद में गोलीबारी के बाद इसे रद्द कर दिया गया. 

IPL 2019 : जल्द जारी हो सकता है पूरा कार्यक्रम

अब तक हो चुकी है इतने लोगों की मौत 

जानकारी के मुताबिक देश में दो मस्जिदों में हुए हमले में करीब 48 लोगों की मौत हो गई. बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में प्रवेश करने ही वाले थे कि तभी यह घटना हो गई और खिलाड़ी बाल बाल बचे. न्यूजीलैंड में दो मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले की क्रिकेट जगत ने कड़ी निंदा की है और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इसे ‘ स्तब्ध करने वाला और दर्दनाक’ बताया है.

पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए, 20 करोड़ रुपये देगा बीसीसीआई

AFG vs IRE : अच्छी बल्लेबाजी के कारण मजबूत स्तिथि में अफगानिस्तान

इशांत ने खुद बताई वनडे टीम में जगह ना मिल पाने की वजह