गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता ने कहा-
गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता ने कहा- "पुलिस विभाग पूरे राज्य में महिलाओं को दे..."
Share:

विजयवाड़ा : गृह मंत्री मेकाथोथी सुचरिता ने शुक्रवार को यहां तुम्मलपल्ली कलाक्षेत्रम में मेट्टुकुरु चिरंजीवी रेड्डी को पुलिस आवास निगम के अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई. इस अवसर पर बोलते हुए सुचरिता ने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने और लोगों की बेहतर सेवा करने के लिए पुलिस विभाग को बेहतर बुनियादी सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं. गृह मंत्री ने कहा कि दिशा एप के जरिए पुलिस राज्य भर में महिलाओं और लड़कियों को सुरक्षा मुहैया करा रही है. उन्होंने कहा कि इसके लिए दिशा थाना स्थापित किया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली टीडीपी सरकार ने पुलिस विभाग के कल्याण और विकास की उपेक्षा की थी। वह चाहती थीं कि चिरंजीवी रेड्डी विभाग और लोगों को अच्छी सेवाएं दें। उन्हें लगा कि पिछली टीडीपी सरकार द्वारा छोड़े गए लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव ने आशा व्यक्त की कि चिरंजीवी रेड्डी पुलिस आवास निगम के अध्यक्ष के रूप में अपने कर्तव्यों का बहुत कुशलता से निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी 137 निगमों में लोगों की सेवा के लिए कुशल अध्यक्षों की नियुक्ति की जा रही है।

चिरंजीवी रेड्डी ने उन्हें राष्ट्रपति नियुक्त करने के लिए सीएम का आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा कि वह पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और निर्माणाधीन पुलिस भवनों और आवास परिसरों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के उपाय करेंगे। पुलिस आवास निगम के एमडी एस संजय, विधायक रामिरेड्डी प्रताप रेड्डी, मल्लादी विष्णु, एपी पर्यटन निगम के अध्यक्ष वरप्रसाद रेड्डी और अन्य उपस्थित थे।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने परिवार के साथ मनाया ओणम का जश्न

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

बीजेपी को लेकर एक बार फिर ममता बनर्जी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- "कांग्रेस के गैर सहयोगी दलों को भी भाजपा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -