कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने परिवार के साथ मनाया ओणम का जश्न
कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने परिवार के साथ मनाया ओणम का जश्न
Share:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शुक्रवार को केरल के इलावांचर में अपने पुश्तैनी घर में अपने परिवार के चालीस सदस्यों के साथ ओणम मनाया। अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में एक अदालत द्वारा बरी किए जाने के बाद मुंडारथ परिवार के घर पहुंचने पर थरूर सभी खुश थे। धान के कान और दीया लिए थरूर अन्य सदस्यों के साथ घर में दाखिल हुए और कृषि समृद्धि के लिए विशेष पूजा का नेतृत्व किया। परिवार ने भी पारंपरिक अंदाज में त्योहार मनाते हुए खुशी साझा की। परिवार का एक प्रसिद्ध सदस्य होने के नाते, थरूर को उत्सव के संबंध में की जाने वाली पूजाओं का नेतृत्व करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। केले के पत्तों में ओणम की दावत साझा करने के बाद, परिवार ने अपने बचपन के उत्सव के दिनों को याद किया। उन्होंने दादी जयसंखिनी के साथ जोक्स शेयर किए।

थरूर ने भी शनिवार को एक अलग ट्वीट कर लोगों को ओणम की बधाई दी। पहले के एक ट्वीट में, थरूर ने एक मलयालम समाचार टीवी चैनल की एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्होंने त्योहार के बारे में विवरण और अपने बचपन को कैसे बिताया, इसके बारे में बताते हुए कैद किया।

आज शनिवार 21 अगस्त, ओणम का मुख्य दिन है - तिरुवोनम ओणम मलयाली लोगों द्वारा मनाया जाने वाला एक फसल उत्सव है। तारीख पंचांग पर आधारित है जो मलयालम कैलेंडर के चिंगम महीने में 22 वें नक्षत्र थिरुवोनम पर पड़ता है, जो ग्रेगोरियन कैलेंडर में अगस्त-सितंबर के बीच आता है। मलयालम कैलेंडर के अनुसार चिंगम पहला महीना है।

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

बीजेपी को लेकर एक बार फिर ममता बनर्जी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- "कांग्रेस के गैर सहयोगी दलों को भी भाजपा..."

किसानों के बढ़ते विरोध प्रदर्शन के कारण यूपी में रद्द की गई ये 4 ट्रैने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -