सड़क के रास्ते अतीक अहमद को गुजरात से यूपी ला रही पुलिस, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी
सड़क के रास्ते अतीक अहमद को गुजरात से यूपी ला रही पुलिस, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी
Share:

अहमदाबाद: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) का पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ आरोपी हैं. माफिया अतीक अहमद जहां गुजरात के साबरमती जेल में कैद है, तो वहीं, अशरफ बरेली जेल में बंद है. इसी बीच यूपी पुलिस अतीक को लेने साबरमती जेल पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद को सड़क के रास्ते से प्रयागराज लाएगी. अतीक से पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के मामले में पूछताछ करेगी.

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ ही देर बाद प्रयागराज पुलिस सड़क के रास्ते से अतीक को प्रयागराज लेकर आएगी. बताया ये भी जा रहा है कि, अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा सकता है. उमेश पाल किडनेपिंग मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है, इसमें फैसला आना बाकी है. बता दें कि, उमेशपाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ दोनों आरोपी हैं. इससे पहले शुक्रवार रात को गुजरात की जेलों में लगभग 1700 पुलिसकर्मियों और अफसरों ने अचानक तलाशी अभियान चलाया था. इनमें से सबसे खास रही साबरमती जेल, जिसमें अतीक अहमद कैद है. 

वहीं, यूपी में बसपा MLA राजूपाल हत्याकांड में 18 वर्षों से फरार चल रहे आरोपी और अतीक अहमद का शार्प शूटर अब्दुल कवि पर अब पुलिस ने इनाम बढाकर एक लाख रुपये का कर दिया है. CBI, STF और पुलिस 18 वर्षों से उसकी तलाश में लगी हुई है. 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस फिर से एक्शन में आ गई है. अब्दुल कवि की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पहले उसके ऊपर 50 हजार का इनाम था, जिसे बढ़ाकर अब एक लाख रुपए कर दिया गया है.

जिस 'मोदी परिवार' ने कांग्रेस को दान में दी थी जमीन, राहुल गांधी की टिप्पणी से वह भी आहत, लड़ रहे केस

20वे दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में सेथुरमन समेत अरविंद ने हासिल की अपनी चौथी जीत

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -