शादी के एक दिन पहले दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक से एक चौंकाने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है। यह एक बलात्कारी दूल्हा को विवाह से पहले ही हिरासत में ले लिया गया है। दूल्हे पर दो महीने पहले 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का इल्जाम भी लगाया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ रेप किया। अपराधी झज्जर का रहने वाला है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी ने 17 वर्षीय नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया, जब वह घर में अकेली थी। मना करने पर उसके साथ मारपीट भी की। रेप के बाद नाबालिग प्रेगनेंट भी हुई थी। जिसके उपरांत नाबालिग ने आरोपी के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्द कराई। नाबालिग ने पुलिस ने कहा है कि आरोपी मेरे साथ ऐसा करतूत करने के बाद भी शादी कर रहा है। नाबालिग ने इस बारें में कहा है वह गर्भपात नहीं कराएगी।

शेहरा बंधने से पहले दूल्हे को उठाकर ले गई पुलिस: वहीं, इस  केस में जब पुलिस को आरोपी की शादी की बात भी बोली है जैसे ही पता चली उसके ठीक एक दिन पहले आरोपी के घर उसे गिरफ्तार करने के लिए आ गई। इस बीच आरोपी पुलिस के सामने बार-बार गिड़गिड़ाता रहा लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उसे गिरफ्तार कर ले गई। आरोपी ने पुलिस को इतना तक बताया कि शादी के बाद गिरफ्तार कर लेना लेकिन पुलिस ने बलत्कारी दूल्हा को कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेजा।

घर पर हुई दूल्हे की किरकिरी: बलात्कारी दूल्हे के घर पर उसके बहुत रिश्तेदार और बाराती भी मौजूद थे। अचानक पुलिस की रेड और फिर दूल्हे की गिरफ्ताी को देखकर वे लोग भी हैरान हो चुके है कि ये क्या हो गया। फिर जब उन्हें इस बात की पता चली कि दूल्हा बलत्कारी है। तब तो वे लोग और चौंक गए। केस में पुलिस ने कहा है कि इस मामले में 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके उपरांत पीड़िता का मेडिकल कराया गया था। इसके बाद आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।

पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने 2 साल के मासूम को छत से नीचे फेंका, फिर खुद भी कूदा

कारोबारी को अकेले देख लड़की ने उतार दिए सारे कपड़े और फिर...

यूपी में अपराधी बेख़ौफ़, थाने में घुसकर बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -