Share:
कारोबारी को अकेले देख लड़की ने उतार दिए सारे कपड़े और फिर...
कारोबारी को अकेले देख लड़की ने उतार दिए सारे कपड़े और फिर...

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में पुलिस ने व्यापारियों को ब्लैकमेल करने वाले एक शातिर गैंग को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपरधियों में लड़की समेत 6 लोग सम्मिलित हैं। जबकि एक अन्य साथी लड़की फरार है। गैंग में सम्मिलित लड़की पहले झांसा देकर स्वयं का अश्लील वीडियो बनवाती। तत्पश्चात, वायरल करने की धमकी दे साथियों के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर रुपये वसूलती थी। इस के चलते गिरोह में सम्मिलित दो युवक स्वयं को मीडियाकर्मी बताकर दबाव बनाते थे। मामला टिकरापारा थाना इलाके का है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, रायपुर के एक कारोबारी अपना मकान बेचना चाहते थे। इस के चलते उनका परिचय संजय नगर निवासी सुल्तान अंसारी मौलाना से हुआ। उसने मकान बिकवाने की बात कही तथा दो मोबाइल नंबर दिए। व्यापारी ने दिए नंबर पर बात की तो एक महिला देखने के लिए आई तथा जाते वक़्त मकान खरीदने के लिए एक लड़की को भेजने की बात कही। तत्पश्चात, 8 दिसंबर की दोपहर को मकान देखने के एक लड़की पहुंची। तब कारोबारी घर में अकेला था। व्यापारी ने उसे बैठने के लिए और फिर हाथ-पैर धोने के लिए बाथरूम में चला गया। वहां से लौटा तो देखा कि लड़की ने अपने सारे कपड़े उतार दिए हैं। यह देखकर व्यापारी हड़बड़ा गया। तभी दो युवक भी घर में घुस आए तथा मोबाइल से वीडियो बनाना आरम्भ कर दिया। लड़कों ने गाली-गलौज करते हुए व्यापारी से मारपीट की और उसकी पैंट भी उतरवा दी। तत्पश्चात, व्यापारी से कहा कि पुलिस आ रही है। यहां से उसका जुलूस निकाला जाएगा। एक युवक बोला कि यहीं लेनदेन का मामला खत्म कर दो।
 
वही लड़कों के धमकाने पर व्यापारी ने 1.25 लाख रुपये उन्हें दे दिए। तत्पश्चात, अपराधियों ने कहा कि वीडियो डिलीट हो जाएगा। इसके बारे में किसी को मत बताना। इतना कहकर अपराधी वहां से चले गए। दो दिन बाद 11 दिसंबर को फिर फिर अपराधियों ने कॉल किया और कहा कि उसके पास पुलिस आएगी। लड़की के बारे में पूछेगी तो कहना कि मकान देखने के लिए आई थी। इतना कहकर मोबाइल बंद कर दिया। इसकी खबर कारोबारी ने अपनी बेटी और चचेरे भाई को दी और मामला दर्ज कराया। लड़कों के धमकाने पर कारोबारी ने 1.25 लाख रुपये उन्हें दे दिए। इसके बाद अपराधियों ने कहा कि वीडियो डिलीट हो जाएगा। इसके बारे में किसी को मत बताना। इतना कहकर अपराधी वहां से चले गए। दो दिन बाद 11 दिसंबर को फिर फिर अपराधियों ने कॉल किया और कहा कि उसके पास पुलिस आएगी। लड़की के बारे में पूछेगी तो कहना कि मकान देखने के लिए आई थी। इतना कहकर फ़ोन बंद कर दिया। इसकी जानकारी व्यापारी ने अपनी बेटी और चचेरे भाई को दी तथा मामला दर्ज कराया। 

यूपी में अपराधी बेख़ौफ़, थाने में घुसकर बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

'इज्जत' के लिए पिता ने कर दिया बेटी का क़त्ल, फिर किया अंतिम संस्कार...

ब्रिटेन में हुई केरल की नर्स और दो बच्चों की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -