Share:
यूपी में अपराधी बेख़ौफ़, थाने में घुसकर बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली
यूपी में अपराधी बेख़ौफ़, थाने में घुसकर बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार (18 दिसंबर) रात को एक हैरतअंगेज़ वारदात हुई। यहां पुलिस चौकी में घुसकर एक शख्स ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही को गोली मार दी। हालांकि, गनीमत यह रही कि गोली एक अलमारी से टकराने के बाद सिपाही की पीठ को रगड़ती हुई गुजर गई। SSP के आदेश पर पुलिस ने चंद घंटों में ही दोनों आरोपियों को मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने दोनों के पैरों में गोली मारी है।

रिपोर्ट के अनुसार, बरेली की एक पुलिस चौकी में शुक्रवार को बदमाशों ने घुसकर एक सिपाही को गोली मार दी। बदमाश गोलीबारी करते हुए बड़ी ही आसानी से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक सिटी राहुल भाटी, CO सिटी श्वेता यादव सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू की। दरअसल, शुक्रवार शाम लगभग 7.30 बजे बाइक पर सवार 2 बदमाश कैंट थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 24 (NH 24) पर स्थित नकटिया पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस चौकी में घुसकर वहां बैठे सिपाही विशाल शर्मा से किसी सब इंस्पेक्टर के संबंध में पूछा और फिर गोलीबारी कर दी। वहीं, पुलिस चौकी के बाहर लगे कैमरे में बाइक पर बैठे बदमाशों की तस्वीर दर्ज हो गई।

पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे में धुत थे। पहले उनमें से एक बदमाश थाने के अंदर आया और किसी सब इंस्पेक्टर के संबंध में जख्मी सिपाही से पूछने लगा। सिपाही ने पहचान लिया कि यह नशे में है तो उसने बदमाश को बाहर जाने के लिए कहा। इतने में बदमाश ने देशी कट्टा निकाला और फायर कर दिया। गोली सिपाही को छूते हुए लोहे की अलमारी में जा लगी। उसके बाद वह फौरन वहां से भाग निकला। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

'इज्जत' के लिए पिता ने कर दिया बेटी का क़त्ल, फिर किया अंतिम संस्कार...

ब्रिटेन में हुई केरल की नर्स और दो बच्चों की हत्या

ISI एजेंट ने सरकारी अफसर को हनीट्रैप में फंसाया, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -