मोदी-राहुल की मिमिक्री कर ट्रेन में बेचता था खिलौना, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मोदी-राहुल की मिमिक्री कर ट्रेन में बेचता था खिलौना, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

सूरत: ट्रेन में मिमिक्री कर खिलौने बेचने वाले अवधेश दूबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब खबर आ रही है कि अवधेश दूबे नाम के इस व्यक्ति को जेल में डाल दिया गया है। वायरल वीडियो में अवधेश दूबे नाम का व्यक्ति राजनीतिक मसलों पर हंसी-मजाक करते हुए ट्रेन में खिलौने बेच रहा है और यात्रियों का मनोरंजन भी कर रहा है।

अवधेश दूबे ने मिमिक्री में पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम  अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम भी लिया, जिसके बाद अवधेश दूबे को हिरासत में ले लिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अवधेश दूबे बनारस का रहने वाला है। दो वर्ष पहले वह वलसाड गया था और तभी से वो वापी और सूरत के बीच ट्रैन से यात्रा करने वाले मुसाफिरों को खिलौने बेच रहा है। 

रेलवे पुलिस इंस्पेक्टर ईश्वर यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अवधेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, किन्तु उन्हें किसी वायरल वीडियो के मामले में नहीं बल्कि उन्हें ट्रेन में अवैध तरीके से सामान बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि अवेधश दूबे को शुक्रवार सुबह करीब 9.30 बजे सूरत-वापी रूट की ट्रेन में सामान की बिक्री करते गिरफ्तार किया गया था।

सरकार देगी छोटे कारोबारियों को प्रतिमाह इतनी पेंशन

जेवराती खरीद कम होने से लुढ़का सोना

नई सरकार बनते ही मजबूती के साथ शुरू हुआ कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -