पिस्तौल लेकर विमान में घुस रहा था शख्स, पुलिस ने एयरपोर्ट पर दबोचा
पिस्तौल लेकर विमान में घुस रहा था शख्स, पुलिस ने एयरपोर्ट पर दबोचा
Share:

कोलकाता: कोलकाता हवाई अड्डे पर पिस्‍टल और कारतूस लेकर विमान में घुसने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को सीआईएसएफ ने गिरफ्तार किया है. इस शख्‍स के पास से सीआईएसएफ ने .32कैलिबर की एक पिस्‍टल और 7.65 कैलिबर की सात कारतूसें मिली हैं. सीआईएसएफ ने इस व्यक्ति को कोलकाता पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. कोलकाता पुलिस ने विभिन्‍न धाराओं के तहत इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच आरम्भ कर दी है. 

भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....

असिस्‍टेंट इंपेक्‍टर जनरल हेमेंद्र कुमार के मुताबिक, 15 मार्च को सुबह लगभग 6.48 बजे प्री-इंबार्केशन सिक्‍योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ के असिस्‍टेंट सब-इंस्‍पेक्‍टर मृत्‍युंजय सिंह को बैग केा अंदर कुछ संदेहास्पद व‍स्‍तुएं दिखाई दीं. जांच में पता चला कि यह बैग बबलू कुमार मुंडा नामक व्यक्ति का है. बबलू कुमार मुंडा की उपस्थिति में सीआईएसएफ ने इस बैग को खोला. जिसके भीतर से एक पिस्‍टल और सात कारतूस मिले. 

प्रेग्नेंट बहन को पीट रहा था जीजा, युवक से नहीं हुआ बर्दास्त और...

एआईजी हेमेंद्र कुमार ने बताया है कि बबलू कुमार मुंडा मूल रूप से झारखंड के चतरा जिले का निवासी है. वो इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्‍या 6E-563 से चेन्‍नई जाने की फ़िराक में था. जांच के दौरान, बबलू के पास पिस्‍टल और कारतूस से सम्बंधित कोई भी कागजात नहीं मिले. सीआईएसएफ ने अपनी कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपी व्यक्ति को कोलकाता पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. वहीं कोलकाता पुलिस ने आर्म्‍स एक्‍ट के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. 

खबरें और भी:-

नाले में डूबने से बच्चे की मौत, नगरपरिषद पर भड़के लोग

ख़ुशी-ख़ुशी मायके के लिए निकली महिला, हुआ हादसा और हो गई मौत

अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -