नाले में डूबने से बच्चे की मौत, नगरपरिषद पर भड़के लोग
नाले में डूबने से बच्चे की मौत, नगरपरिषद पर भड़के लोग
Share:

आए दिन आने वाले क्राइम के किस्से सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हनुमानगढ़ का है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार हनुमानगढ़ टाऊन का है जहाँ बीते गुरुवार दोपहर को ढ़ाई वर्ष के एक बच्चे की खेलते समय गंदे पानी के नाले में डूब जाने से मौत हो गई है. इस मामले में बताया गया है कि यह दर्दनाक हादसा हनुमानगढ़ टाऊन में टिब्बी रोड पर हुआ, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया. वहीं इस मामले में यह खबर भी सामने आई है कि इस रोड पर रहने वाले राजू का अढ़ाई वर्षीय पुत्र धीरज खेलते हुए घर के बाहर चला गया और घर के पास ही गंदे पानी का नाला है, जिसमें वह गिर गया.

वहीं उसके कुछ देर बाद पता चला कि धीरज नाले में गिर गया है और उसे बाहर निकाला गया तो मौत हो चुकी थी. वहीं इस रोड पर रहने वाले लोगों में शोक की लहर दौड़ गई और सभी इस बात से हैरान हो गए सभी इस समय गम में डूबे हुए है. वही उन्होंने नाला खुला होने को लेकर नगरपरिषद के खिलाफ रोष जताना शुरू कर दिया और परिषद के कनिष्ठ अभियंता धीरज कुमार एवं सफाई निरीक्षक जगदीश आदि अधिकारियों ने वहां आकर पीडि़त परिवार को दिलासा दिया है.

इस मामले में उन्होंने आश्वासन दिया है कि पीडि़त परिवार को उचित सरकारी सहायता राशि दिलाई जायेगी लेकिन इस मामले में पीडि़त परिवार ने कोई पुलिस कार्यवाही नहीं करने के लिए कहा है.

घर के पीछे भूसा फेंकने से नाराज युवकों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

दोस्ती के बाद प्यार में पड़ गई महिला और कर ली सगाई लेकिन उसके बाद...

खेत में ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने देख लिया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -