भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....

Mar 15 2019 01:56 PM
भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....

बुलन्दशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक अपहरण की गई लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मेडिकल रिपोर्ट में लड़की से बलात्कार होने की बात सामने आई है. लड़की गत रविवार से लापता थी. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले के जहांगीराबाद थाना इलाके के अन्तर्गत ग्राम फतेहपुर के समीप बीते रविवार को अपने रिश्तेदार भाई के साथ एक शादी के कार्यक्रम से बाइक से लौटते समय अपहृत हुई किशोरी को पुलिस ने नरसैना थाना इलाके के भदौरी ग्राम के प्राथमिक विद्यालय से बरामद किया है.

ख़ुशी-ख़ुशी मायके के लिए निकली महिला, हुआ हादसा और हो गई मौत

आरोप है कि विवाह समारोह से लौटने के दौरान कुछ बदमाशों ने लड़की को अगवा कर लिया था. पुलिस ने बताया है कि मेडिकल रिपोर्ट में किशोरी के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पीड़ित के पिता की शिकायत के मुताबिक, रविवार 10 मार्च को देर रात किशोरी जब विवाह समारोह से अपने रिश्तेदार भाई के साथ बाइक द्वारा घर वापस आ रही थी, तभी फतेहपुर ग्राम के समीप कार सवार बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक करते हुए रोका और किशोरी का अपहरण कर अपने साथ ले गए. 

अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...

बुलन्दशहर के एसएसपी एन. कोलांची ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. लड़की अभी बेहोश बताई जा रही है और होश में आने पर उससे मामले से सम्बंधित पूछताछ की जाएगी.

खबरें और भी:-

चोरी के आरोप में मुस्लिम महिला की पिटाई, हुई मौत!

ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस

अंधेरी रात में तालाब किनारे प्रेमी के साथ देख, जेठ ने दी महिला को दर्दनाक मौत