अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र  छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...
अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है जहाँ खुद को अविवाहित बताकर दिल्ली के मेजर से शादी करने वाली इंदौर के सीएसपी की पत्नी के खिलाफ पीड़ित मेजर ने पुलिस को बयान दर्ज करवा दिए हैं. जी हाँ, इस मामले में उसने अधिकारियों से मुलाकात की और कहा कि साजिश में सीएसपी और उसकी दो बेटियां भी शामिल हैं और इस गिरोह ने अन्य लोगों को भी जाल में फंसाया है. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि दिल्ली निवासी मेजर अंकुर बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और एसएसपी से मुलाकात की और उन्होंने थाने में बयान भी दर्ज करवा दिए हैं.

खबरों के अनुसार अंकुर ने कहा कि सीएसपी की पत्नी ने खुद को अविवाहित बताया और सोशल मीडिया पर अकाउंट बना कर दोस्ती की और उसने आर्य समाज में शादी की और फर्जी अंकसूची से शादी का प्रमाणपत्र बनवा लिया. इस मामले में मेजर ने कहा कि महिला ब्लैकमेल करने की साजिश रच चुकी थी और वह शादी के बाद दिल्ली आई तो शारीरिक संबंध के बाद अंतर वस्त्र छुपा लेती थी. बताया गया है कि उसे पता था कि साजिश का पर्दाफाश होने पर रेपके केस में फंसा सकती है और अंकुर के पिता सतीश सिंह के अनुसार, महिला ने पहले भी लोगों को फंसाया है. इस मामले में बदनामी के डर से कोई सामने नहीं आ रहा है और मेजर और सीएसपी की पत्नी के बीच चल रहे विवाद में कुटुम्ब न्यायालय गुरुवार को अंतिम बहस सुनेगी.

वहीं बताया गया है कि अब इसी के बाद ही तय होगा कि दोनों के बीच हुआ विवाह शून्य है या नहीं और हनीमून पर खर्च हुए साढ़े सात लाख रुपये मेजर को वापस मिलेंगे या नहीं..? इस मामले में मेजर ने बीते बुधवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए और सीएसपी की पत्नी काउंसलिंग के लिए उपस्थित नहीं हुई, इस पर कोर्ट ने उसका सुनवाई का अवसर समाप्त कर दिया.

घर के पीछे भूसा फेंकने से नाराज युवकों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

अंधेरी रात में तालाब किनारे प्रेमी के साथ देख, जेठ ने दी महिला को दर्दनाक मौत

मुरादाबाद में युवक की गला रेत कर हत्या, गांव में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -