प्रेग्नेंट बहन को पीट रहा था जीजा, युवक से नहीं हुआ बर्दास्त और...
प्रेग्नेंट बहन को पीट रहा था जीजा, युवक से नहीं हुआ बर्दास्त और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपने ही जीजा को मार डाला है. जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में 45 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी ने अपने जीजा को इसलिए मार डाला कि वह उसकी गर्भवती बहन की पिटाई कर रहा था. इस मामले में यह बताया गया है कि आरोपी यह सब देखकर अपने जीजा से लड़ाई करने लगा था और उसके बाद उसने जीजा को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में मिली एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी रामू बलिराम शिनवार ने मंगलवार को देखा कि उसके जाजी गुरुनाथ चतिया भोइर रामू की गर्भवती बहन को किसी कारण से पीट रहा था.

इस दृश्य को यह देखकर रामू अपने जीजा से भिड़ गया और दोनों में बहस शुरू हो गई. उसके बाद जो हुआ वह बहुत दर्दनाक रहा. इस मामले में सीनियर इन्स्पेक्टर वसंत लब्धे ने बताया कि यह पूरा मामला वसई इलाके में स्थित गुरुनाथ के घर पर हुआ और अंत में बहस इस कदर बढ़ी कि रामू ने अपने जीजा गुरुनाथ का सिर सीमेंट के एक पत्थर मार दिया जिससे उसे भारी चोट आई. उसके बाद गुरुनाथ की मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी रामू को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर चुके हैं.

घर के पीछे भूसा फेंकने से नाराज युवकों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

अंधेरी रात में तालाब किनारे प्रेमी के साथ देख, जेठ ने दी महिला को दर्दनाक मौत

मुरादाबाद में युवक की गला रेत कर हत्या, गांव में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -