महिला पुलिस कर्मियों ने अपनी खूबसूरती के दम पर 14 बदमाशो को पकड़ा
महिला पुलिस कर्मियों ने अपनी खूबसूरती के दम पर 14 बदमाशो को पकड़ा
Share:

नई दिल्ली: गुजरात मे बदमाशो को पकड़ने के लिए गुजरात पुलिस ने एक नया तरीका अपनाया है, इस बार गुजरात महिला पुलिस नवरात्रि के पहले ही दिन गरबा मे चनिया चोली पहनकर शामिल हुई, जहाँ कुछ मनचले लड़को ने महिला पुलिस को देखकर सीटी बजा दी, जिसके बाद महिला पुलिस ने ऐसी हरकत करने वाले 14 युवको को पकडा और सारी रात थाने मे बिठाये रखा. 

सीटी बजाते ही महिलाओ ने युवको की कॉलर पकड़ ली और अपना पुलिस आइडेंटिटी कार्ड दिखाया. जिसे देखकर उन मनचलो के होश उड़ गए. शहर में एंटी रोमियो स्क्वॉड ने सीजी रोड, एसजी रोड और रिवरफ्रंट इलाके से इन मनचलों को पकड़ा है. इस मसले पर सहायक पुलिस आयुक्त (महिला पुलिस) ने बताया कि छेड़खानी करने वालों को पकड़ने के लिए वे नवरात्रि के एक सप्ताह पहले से तैयारी कर रहे थे. 

उसके बाद उन्होंने कहा, 'हमने हाल ही में पुलिस में भर्ती हुईं 20 महिला पुलिसकर्मियों को इसके लिए चुना. हमने उन्हें छेड़खानी करने वालों की पहचान की ट्रेनिंग दी. उन्हें चनिया चोली पहनाकर गरबा के दौरान तीन अलग-अलग जगहों पर तैनात किया.' पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्क्वाड ने रिवरफ्रंट इलाके से पांच, एसजी रोड से छह और सीजी रोड से तीन मनचलों को पकड़ा. सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि मनचलों को पकड़ने के लिए नवरात्रि की अन्य रातों में गरबा के दौरान इस स्क्वॉड को तैनात किया जाएगा. 

खोखले हुए सरकार के वादे, नहीं है महिला सुरक्षित

बाबा ने बताया चार सौ साल जीने का नुस्खा

पुलिस को थप्पड़ मारने वाली जज को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -