खोखले हुए सरकार के वादे, नहीं है महिला सुरक्षित
खोखले हुए सरकार के वादे, नहीं है महिला सुरक्षित
Share:

उत्तरप्रदेश: रेप की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर छाया काला बादल, और चलती गाड़ी में हुआ महिला का गैंगरेप, कार और चलती बस में गैंगरेप होना तो ऐसा लग रहा है जैसे मानो दिल्ली और नोएडा के लिए एक आम सी बात हो गई है. यहाँ महिलाएं रात में तो छोड़िये दिन में भी सुरक्षित नहीं है. जी हाँ ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि हालही में नोएडा में एक महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप हुआ है, फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह मामला आज का ही है, जब महिला गोल्फ कोर्स मेट्रो की ओर जा रही थी. तभी एक स्कॉर्पियो में सवार दो युवक वहां आए और महिला को जबरदस्ती कार में बैठा लिया. जिसके बाद उन दोनों ने अपनी हैवानियत का सबूत एक - एक कर चलती गाड़ी में दिया. युवको ने महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे दिल्ली में फेंककर फरार हो गए. तभी वहाँ से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस पीड़िता को लेकर नोएडा पहुंची, जहां पीड़िता ने सेक्टर 39 थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.
 
आपको याद हो 2012 में जब निर्भया कांड हुआ था तब उसने देश के साथ विदेश को भी झंझोर कर रख दिया था, उस समय हैवानियत का एक ऐसा रूप देखने को मिला था. जिसके बाद सरकार ने महिलाओ की सुरक्षा को लेकर कई कड़े इंतज़ाम करने के वादे किये थे. लेकिन ये वादे तो लगता है कि सरकार के बदलते ही बदल गए है, तभी तो आज भी दिल्ली और नोएडा की हालत जस की तस बनी हुई है.    
 

बाबा के कमरे से मिली महिलाओ की सामग्री

BHU की छात्रा ने सर मुड़वाकर किया प्रदर्शन

शिक्षक बना भक्षक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -