पोलैंड ने चेक सीमाओं पर कोरोना प्रतिबंधों को किया मजबूत
पोलैंड ने चेक सीमाओं पर कोरोना प्रतिबंधों को किया मजबूत
Share:

पोलैंड के स्वास्थ्य मंत्री एडम नीडेज़ेल्स्की को कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के कारण स्लोवाकिया और चेक गणराज्य के साथ देश की सीमाओं पर और अधिक प्रतिबंध लगाने पर विचार किया जा रहा है। Niedzielski ने शनिवार को रेडियो ज़ेट को बताया, अगले सप्ताह नकारात्मक परीक्षा परिणामों वाले व्यक्तियों के लिए सीमाएँ खुली रहेंगी, लेकिन यह आज की स्थिति है, क्योंकि स्थिति की गतिशीलता बदल सकती है। 

Niedzielski ने कहा कि उन्होंने मार्च या अप्रैल में महामारी की तीसरी लहर के शिखर की उम्मीद की और कहा कि सरकार पूर्वोत्तर सहित कोरोना मामलों की उच्चतम संख्या वाले क्षेत्रों में सामाजिक जीवन पर अंकुश लगाने पर भी विचार कर रही है। पोलैंड ने कुछ प्रतिबंधों पर ढील दी है, हाल ही में स्की ढलानों के साथ-साथ सिनेमाघरों, होटलों और सिनेमाघरों को 50% तक की क्षमता पर खोल रहा है, लेकिन अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि इन उपायों को महामारी की स्थिति के आधार पर वापस रोल करना पड़ सकता है। 

इससे पहले, इस महीने की शुरुआत में, पोलिश सरकार ने घोषणा की थी कि वह 12 फरवरी से शुरू होने वाले अतिरिक्त कोरोना प्रेरित लॉकडाउन प्रतिबंधों को कम कर देगी, हालांकि, स्थिर संक्रमण संख्याओं और टीकाकरण प्रयासों के बावजूद, लॉकडाउन से पूर्ण प्रस्थान, जो किया गया है 28 दिसंबर के बाद से, कार्ड पर नहीं है। होटल और अन्य अवकाश सुविधाओं को मेहमानों को फिर से प्राप्त करने की अनुमति दी गई थी, जब तक कि वे आम क्षेत्रों में भोजन और पेय का सेवन नहीं कर रहे हों।

काबुल में फिर हुए दो धमाके, 2 लोगों की गई जान

तुर्की पुलिस ने इस्तांबुल में 9 संदिग्धों को किया गिरफ्तार

एस्ट्राज़ेनेका जापान में करेगी कोरोना वैक्सीन की खुराक का उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -