तुर्की पुलिस ने इस्तांबुल में 9 संदिग्धों को किया गिरफ्तार
तुर्की पुलिस ने इस्तांबुल में 9 संदिग्धों को किया गिरफ्तार
Share:

इस्लामिक स्टेट (आईएस) के नौ संदिग्ध सदस्यों को तुर्की की पुलिस ने शुक्रवार को हिरासत में लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने नौ संदिग्धों को हिरासत में लेने के लिए एक अभियान शुरू किया। पुलिस ने आतंकवादी गतिविधियों में कथित रूप से शामिल लोगों को पकड़ने के लिए शहर भर में 10 स्थानों पर छापा मारा। ऑपरेशन में लक्षित लोग सीरिया और इराक में सक्रिय आईएस आतंकवादी थे, और बाद में अवैध रूप से तुर्की में प्रवेश कर गए। उनमें से आठ विदेशी नागरिक थे। 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने छापे के दौरान संगठनात्मक दस्तावेज और डिजिटल सामग्री जब्त की। 2015 से तुर्की में घातक हमलों के लिए आतंकवादी संगठन को दोषी ठहराया गया है। इससे पहले, तुर्की की पुलिस ने बुधवार को 30 लोगों को गिरफ्तार किया था, जो कि फतुल्लाह आतंकवादी संगठन (FETO) के कथित लिंक पर थे, 2016 के पीछे समूह ने तुर्की में तख्तापलट को हराया। 

सूत्रों ने बताया कि इस्तांबुल अभियोजकों ने 31 संदिग्धों के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किए, जो कि आतंकवादी समूह की जांच के हिस्से के रूप में थे, सूत्रों ने कहा, जिन्होंने मीडिया से बात करने पर प्रतिबंध के कारण नाम नहीं बताया।

एस्ट्राज़ेनेका जापान में करेगी कोरोना वैक्सीन की खुराक का उत्पादन

LGBT समूहों म्यांमार सैंय शासकों के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

जब महिला ने नहीं किया कोविड नियम का पालन, तब पुलिस अधिकारी ने लगाया अनोखा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -