शराबबंदी वाले बिहार में ट्रेन से की जा रही है जहरीली शराब की तस्करी, RJD ने वीडियो शेयर कर खोली प्रशासन की पोल
शराबबंदी वाले बिहार में ट्रेन से की जा रही है जहरीली शराब की तस्करी, RJD ने वीडियो शेयर कर खोली प्रशासन की पोल
Share:

पटना: शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार हजारों दावे कर ले किन्तु राज्य के कटिहार जिले से जो एक तस्वीर सामने आ रही है वह प्रशासन की पोल खोलने के लिए बहुत है। इस तस्करी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर रफ्तार से वायरल हो रहा है जिसे राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर अकाउंट से साझा भी किया गया है। सबसे चौंका देने वाली बात यह है कि कटिहार उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद का गृह जिला भी है।

कटिहार जंक्शन से मनिया हॉल्ट सिर्फ कुछ ही किमी पर है। यहां आए दिन बंगाल से आने वाली ट्रेनों से शराब की बड़ी खेप लाई जाती है। धीमी रफ़्तार से चलती ट्रेन या चेन पुलिंग कर शराब की खेप को उतार लिया जाता है। कभी-कभी बीच मार्ग में भी ट्रेनों को रोक दिया जाता है। तत्पश्चात, तस्कर अपने कैरियर के माध्यम से शराब को ट्रेन से उतरवाते हैं। वही ये वीडियो देख सबके होश उड़ गए है कि सरकार द्वारा इतने दावे करने के बाद भी इतनी बड़ी मात्रा में शराब की खेप लायी जा रही है।

वही बीत दिनों ही होली पर बिहार में जहरीली शराब पीने की वजह से भागलपुर, नौगछिया और बांका के अमरपुर प्रखंड में अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है। मृतकों के परिजनों का कहना है कि इन्होंने शराब पी थी। डाक्टरों ने बताया था कि इनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा बना हुआ है। हालांकि, प्रशासन जहरीली शराब पीने के परिजनों की दलील को मानने को राजी नहीं है।

महाराष्ट्र के 2 मंत्री और शायर इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, लगा ये बड़ा आरोप

गोवा में CM प्रमोद सावंत ने संभाला कार्यभार, बताया क्या होगी प्राथमिकता

पहली बार मंत्री बने विधायकों को मिली अहम जिम्मेदारी, यहाँ देखें किसे मिला कौन सा विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -