महाराष्ट्र के 2 मंत्री और शायर इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, लगा ये बड़ा आरोप
महाराष्ट्र के 2 मंत्री और शायर इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, लगा ये बड़ा आरोप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़, कपड़ा मंत्री असलम शेख तथा अन्य के विरुद्ध सार्वजनिक समारोह में तलवार लहराने को लेकर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस के एक अफसर ने कहा कि कांग्रेस नेता एवं शायर इमरान प्रतापगढ़ी के स्वागत में बाद्रा मौजूद रंग शारदा भवन में रविवार रात एक समारोह आयोजित गया था, जहां यह घटना हुई।

अफसर ने कहा कि समारोह की तस्वीरें एवं वीडियो वायरल हो रहा है। इनमें इमरान प्रतापगढ़ी सहित शेख तथा गायकवाड़ तलवार लहराते हुए देखे जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि घटना संज्ञान में आते ही पुलिस ने बॉम्बे पुलिस एक्ट, आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में इमरान प्रतापगढ़, दो मंत्री सहित अन्य व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने दावा किया कि पुलिस ने उनकी शिकायत के पश्चात् सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि मामले की तहकीकात जारी है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, इमरान प्रतापगढ़ी महाराष्ट्र कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की रिव्यू मीटिंग करने मुंबई पहुंच हुए थे। गायकवाड़ मुंबई के धारावी विधानसभा क्षेत्र से MLA हैं। शेख मलाड (पश्चिम) खंड का प्रतिनिधित्व करते हैं। दोनों मंत्री कांग्रेस से जुड़े हैं, जो शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार के 3 घटकों में से एक है।

पहली बार मंत्री बने विधायकों को मिली अहम जिम्मेदारी, यहाँ देखें किसे मिला कौन सा विभाग

गोवा में CM प्रमोद सावंत ने संभाला कार्यभार, बताया क्या होगी प्राथमिकता

कांग्रेस MLA बंधी तिर्की को 3 साल की जेल , आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -