आज 11 बजे मन की बात नहीं कर सकेंगे पीएम मोदी, ये है कारण
आज 11 बजे मन की बात नहीं कर सकेंगे पीएम मोदी, ये है कारण
Share:

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी आज वर्ष 2020 का अपना पहला 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे. आमतौर पर रविवार सुबह 11 बजे रेडियो पर प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम के प्रसारण के वक़्त में इस बार परिवर्तन किया गया है. गणतंत्र दिवस होने की वजह से पीएम नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम आज शाम 6 बजे होगा. पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का यह 61वां संस्करण होगा.

ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, पीएम मोदी का 2020 में होने वाला पहला 'मन की बात' कार्यक्रम 26 जनवरी को किया जाएगा. इसमें यह भी जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी का पहला संबोधन शाम 6 बजे होगा. ऐसा पहली दफा होगा जब पीएम मोदी के कार्यक्रम के समय में परिवर्तन किया गया हो. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 28 दिसंबर को साल 2019 में आखिरी बार 'मन की बात' कार्यक्रम को सम्बोधित किया था. मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत पीएम मोदी ने युवाओं को बधाई देते हुए की थी.

पीएम मोदी ने कहा था कि हमारी यह पीढ़ी बहुत प्रतिभाशाली है. भारत के युवा रोज़ाना कुछ नया करना चाहते हैं. आज के युवा एक बेहतर सिस्टम पंसद करते हैं और यदि कोई सिस्टम सही से काम न करे, तो वे बेचैन हो जाते हैं. मैं इसे अच्छा मानता हूं.

तिरंगा फहराने से पहले जान लें यह नियम

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

क्या आप जानते हैं 26 जनवरी और 15 अगस्त को झंडा फहराने में अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -