जयललिता की जयंती पर बोले पीएम मोदी- 'उनके साथ हुए संवाद संजो कर रखूँगा'
जयललिता की जयंती पर बोले पीएम मोदी- 'उनके साथ हुए संवाद संजो कर रखूँगा'
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की जयंती पर उन्हें याद करते हुए कहा कि जनहित की नीतियों तथा पिछड़ों को मजबूत करने के प्रयासों के लिए उनकी व्यापक सराहना की जाती है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ''जयललिता जी की जयंती पर उनका स्मरण। जनकल्याणकारी नीतियों और पिछड़ों को सशक्त करने के प्रयासों के लिए उनकी व्यापक सराहना की जाती है।'' 

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि ''हमारी नारी शक्ति को सशक्त करने के लिए भी उन्होंने स्मरणीय प्रयास किए। उनके साथ हुए कई संवादों को मैं हमेशा संजो के रखूंगा।'' बता दें कि तमिलनाडु की सियासत में ''अम्मा'' के नाम से विख्यात रहीं जयललिता का जन्म वर्तमान कर्नाटक के मांड्या जिले के मेलुरकोट गांव में 1948 को हुआ था। वह पांच दफा तमिलनाडु की सीएम रही। तमिलनाडु की अन्नाद्रमुक सरकार ने हाल ही में जयललिता की जयंती को ' बालिका संरक्षण दिवस' के तौर पर मनाने का ऐलान किया है।

बता दें कि जयललिता की अगुवाई में पिछले विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार जीत हासिल कर अन्नाद्रमुक ने इतिहास रच दिया था। पांच दिसंबर 2016 को जयललिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस साल अप्रैल-मई में राज्य विधानसभा के चुनाव होने हैं। भाजपा ने अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

 

मछुआरों संग समुद्र में मछली पकड़ने निकले राहुल, मंत्रालय को लेकर कह डाली ये बात

गुजरात चुनाव: भाजपा के गढ़ में 'आप' की धमाकेदार एंट्री, 26 फ़रवरी को धन्यवाद देने सूरत जाएंगे केजरीवाल

: बंगाल, तमिलनाडु, केरल असम और पुदुचेरी में आसन्न चुनावों की योजना को जल्द मिलेगा अंतिम रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -