कोरोना को लेकर पीएम मोदी की महाबैठक आज, देश के सभी मुख्यमंत्रियों से करेंगे चर्चा
कोरोना को लेकर पीएम मोदी की महाबैठक आज, देश के सभी मुख्यमंत्रियों से करेंगे चर्चा
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। इस वायरस की गिरफ्त में अब तक 1800 के लगभग लोग आ चुके है तो वही 57 लोगों की मौत भी हो गई है। जिसके चलते केंद्र और राज्य सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपने-अपने स्तर पर काम में जुटी हुईं है। अब तक पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में 21 दिनों के लॉकडाउन लागू किया हुआ है। किन्तु अब पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को रोकने के लिए सभी सीएम के साथ चर्चा करने वाले है।

पीएम मोदी सुबह 11 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी सभी प्रदेशों में मुख्यमंत्रियों द्वारा उठाए गए कदमों पर भी चर्चा करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों को केंद्र द्वारा उठाए गए कदमों के सम्बन्ध में भी जानकारी देंगे। जिसके जरीए कोरोना वायरस के संक्रमण रोका जाएगा। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित कर चुके है। वहीं लोगों को जागरुक करने के लिए भी पीएम मोदी ने काफी सारे ट्वीट किए है।

आपको बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने लोगों को इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर सुझाव दिए थे। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'आयुष मंत्रालय ने बेहतर स्वास्थ्य और इम्यूनिटी के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए हैं। ये ऐसे उपाय हैं, जो आसानी से किए जा सकते हैं। कई तो ऐसी बातें हैं, जो मैं वर्षों से कर रहा हूं, जैसे सालभर सिर्फ गर्म पानी पीना। आप इन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनाएं, साथ ही दूसरों के साथ भी साझा करें।'

कोरोना : इलाज के खर्च से हो जाए टेंशन फ्री, बहुत सस्ते में मिल रही ये इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना के कहर में टूटा शेयर बाजार, इन स्टॉक्स की सबसे ज्यादा हुई पिटाई

कोरोना प्रकोप पर बोला नीति आयोग, कहा-देश इससे लड़ने के लिए अच्छी तरह से तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -