कल फिर देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, जारी करेंगे Video सन्देश
कल फिर देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, जारी करेंगे Video सन्देश
Share:

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पीएम नरेंद्र मोदी कल एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित करेंगे. वह सुबह नौ बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे. इस सिलसिले में उन्‍होंने कहा कि देशवासियों के साथ वीडियो संदेश साझा करूंगा. इससे पहले कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की. इस दौरान कोरोना के खिलाफ क्या किया जा सकता है, इस पर विस्तृत विचार विमर्श किया गया. 

वहीं राज्य सरकारों ने पीएम मोदी से आर्थिक सहायता की मांग करते हुए यह भी पूछा कि लॉकडाउन कब समाप्त होगा. आर्थिक सहायता के रूप में पश्चिम बंगाल सरकार ने 2500 करोड़ मांगे हैं. इसके अलावा बंगाल की ममता सरकार ने पुरानी बकाया राशि के 50 हजार करोड़ की भी मांग की है. वहीं पंजाब ने भी 60 हजार करोड़ की मांग की है.  

वहीं पीएम मोदी ने राज्य सरकारों से अपील की है कि वे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण स्कीम को लागू करें. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि राज्य सरकार इस बात पर ध्यान दें कि गरीब पलायन ना करें और गरीबों को पैसा और राशन मिलता रहे. पीएम मोदी के साथ इस मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे. 

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

लॉकडाउन के दौरान बढ़े महिलाओं के खिलाफ अपराध, NCW ने जारी किए आंकड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -