आज केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में PM मोदी करेंगे रैलियां
आज केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में PM मोदी करेंगे रैलियां
Share:

नई दिल्ली: इस समय देशभर की नजरें चुनावी राज्यों पर लगी हुई हैं। आप सभी को बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है और इसे लेकर आज मंगलवार को नंदीग्राम में अमित शाह और मिथुन चक्रवर्ती चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं। इन दोनों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज दक्षिण राज्यों में प्रचार करने के लिए जा रहे हैं। आने वाले 6 अप्रैल को चुनाव होने वाले हैं। जी दरअसल केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होने वाले हैं और उसके बाद वोटों की गिनती 2 मई को होगी। इस बीच पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को इन तीनों राज्यों में चुनाव प्रचार रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

हाल ही में BJP की तरफ से साझा किए गए कार्यक्रम को देखा जाए तो, प्रधानमंत्री की रैलियों का दिन केरल से शुरू होगा। यहाँ वह आज सुबह 11 बजे पलक्कड़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आपको याद हो तो इससे पहले पीएम मोदी फरवरी महीने में केरल आए थे और तब उन्होंने राज्य में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया था। यह परियोजनाएं सरकार के आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा हैं।

आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर पलक्कड़ में सुरक्षा के बड़े इंतजाम हो चुके हैं। वैसे BJP ने इस चुनावी मैदान में ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन को उतारा है, जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए थे। जी दरअसल राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और सबरीमाला मंदिर प्रमुख चुनावी मुद्दे हैं। वैसे इससे पहले, बीते रविवार को कोट्टायम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि, 'पार्टी चुनाव के दौरान किए गए सभी वादों को पूरा करेगी। भाजपा कृषि क्षेत्र में सुधार के लिए सीएए और तीन केंद्रीय कानूनों को लागू करेगी।'

दिल्ली में पब के बाहर हुई अजय देवगन की पिटाई! जानिए क्या है सच्चाई

ईरान में तेजी से बढ़ा कोरोना, संक्रमित हुआ ईरान का कोना -कोना

पहले पीएम और उनके बाद राष्ट्रपति को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -