कोरोना के कहर के बीच आज राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
कोरोना के कहर के बीच आज राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी एक सप्ताह में दूसरी बार रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. इस सिलसिले में पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों से आग्रह करते हुए कहा था कि सभी लोग लॉक डाउन को गंभीरता से लें और अपने साथ-साथ अपने स्वजनों की रक्षा करें. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकारों से भी आग्रह करते हुए कहा था कि वे अपने यहां सख्ती के साथ नियम-कानून का पालन करवाएं. पीएम मोदी ने 23 मार्च को ये भी कहा था कि, "लॉक डाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने स्वजनों को भी बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें. प्रदेश सरकारों से मेरा आग्रह है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं."

इसके साथ ही कोरोना को लेकर पीएम मोदी अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से 25 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे. पीएम ने नरेंद्र मोदी एप पर लोगों से सुझाव और सवाल मांगे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है .

लोकसभा में राष्ट्रीय रक्षा विवि विधेयक हुआ पेश, कांग्रेस ने किया इस बात का विरोध

कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -