कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त
कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते सोमवार को आई भारी गिरावट के बाद आज बाजार काफी संभल कर खुले हैं. मंगलवार सुबह सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही इंडेक्स बढ़त के साथ हरे रंग के निशान में कारोबार कर रहे हैं. बंबई स्टॉक एक्सचेंज यानी BSE के 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स लगभग 683 अंकों की बढ़त के साथ 26,664 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. 

वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी भी 212 अंक की मजबूती के साथ 8,173 पर कारोबार कर रहा है. सोमवार को शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुए थे. ग्लोबल मार्केट में मचे कोहराम, डाओ जोन्स में फिर लोअर सर्किट, यूरोपियन बाजारों का बुरा हाल मार्केट को और नीचे धकेल रहे हैं. कोरोना वायरस के कहर के चलते निराशाजनक विदेशी संकेतों से घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को बिकवाली का दबाव हावी रहा था.

कोरोना वायरस का प्रकोप और देश में लॉकडाउन की स्थिति सोमवार को शेयर बाजार के लिए फिर एक बार बेहद बुरा साबित हुआ था. सोमवार को सेंसेक्स  3,934 अंक के बड़े गिरावट के साथ 25,981 पर बंद हुआ था. वहीं निफ्टी फिफ्टी भी 1,198 अंक की गिरावट के साथ 7,960 पर बंद हुआ. 

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

Sensex में आयी भारी गिरावट, निफ्टी 7,610 पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -