पीएम मोदी के थाईलैंड दौरे का आज दूसरा दिन, आसियान देशों को करेंगे सम्बोधित
पीएम मोदी के थाईलैंड दौरे का आज दूसरा दिन, आसियान देशों को करेंगे सम्बोधित
Share:

बैंकाक: तीन दिन के अपने आधिकारिक दौरे पर बैंकॉक पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान सम्मेलन में शामिल होंगे और अंतरराष्ट्रीय मसलों पर आसियान देशों के राष्ट्राध्यक्षों से बातचीत करेंगे. आसियान समिट में आने के लिए पीएम मोदी को थाईलैंड के पीएम प्रयुत चान-ओ-चा ने निमंत्रण दिया है. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ईस्ट एशिया और क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक साझेदारी (RCEP) समिट में भाग लेंगे.

ये समिट पीएम मोदी की सातवीं आसियान-इंडिया और छठवीं ईस्ट एशिया समिट होगी. पीएम मोदी के इस दौरे का उद्देश्य आसियान देशों के साथ संबंधों को मजबूत करना है. इससे पहले हजारों भारतीयों को बैंकॉक के निमिबुत्र स्टेडियम में संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का उल्लेख करना नहीं भूले. भारतीयों के बीच पूरे गर्व के साथ पीएम मोदी ने कश्मीर पर अपनी सरकार के कदम की प्रशंसा की और कहा कि धारा 370 हटाकर हमने देश को आतंक के बीज से मुक्त किया है.

विदेशी सरजमीं पर भारतीयों के बीच अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी विपक्ष पर भी हमला बोलने से नहीं चूके. 2019 के लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा काम करने वाले को ही जनता दूसरी बार भी मौका देती है. बैंकॉक में भारतीयों को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने छठ के पावन पर्व की भी बधाई दी.

अमेरिका की एनुअल टेररिज्म रिपोर्ट में खुली पाकिस्तान की पोल, हुआ ये बड़ा खुलासा

महाभियोग की कार्यवाही से भड़के ट्रम्प, कहा- ये लोकतंत्र और संविधान पर हमला

इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं, 15 दिन तक इस्लामाबाद में रुकेंगे आज़ादी मार्च के प्रदर्शनकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -