संसद में PM मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा: आखिर भूकंप आ ही गया
संसद में PM मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा: आखिर भूकंप आ ही गया
Share:

नई दिल्ली : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा में हिस्सा लिया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद दिया. इसके अलावा PM मोदी ने विपक्ष के नेताओं सहित संसद के सभी सदस्यों का चर्चा में भाग लेने के लिए धन्यवाद किया. इस दौरान PM मोदी ने बताया कि कल आए भूकम्प को लेकर सरकार ने वहां मदद भेजी है. सरकार की नजर पूरे घटनाक्रम पर है.

भूकंप को लेकर PM मोदी ने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि आख़िरकार भूकम्प आ ही गया. हालाँकि धमकी तो काफी पहले ही दे दी गई थी. इस दौरान विपक्ष के नेता हंगामा करने लगे तो स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उन्हें शांत कराया. इसके बाद PM मोदी ने कहा कि जब कोई SCAM में भी सेवा और नम्रता का भाव देखता है तो धरती माता भी रूठ जाती है और भूकंप आता है.

इसके बाद PM मोदी ने मल्लिकार्जुन पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी व्यवस्था हो जनशक्ति का मिजाज कुछ और ही होता है. कल मल्लिकार्जुन ने कहा था कि कांग्रेस कि वजह से ही लोकतंत्र बचा है और आप प्रधानमंत्री बन पाएं. कांग्रेस ने बहुत बड़ी कृपा की इस देश पर की आपने लोकत्रंत को बचाया, लेकिन एक परिवार को देश देख रहा है, पूरा लोकतंत्र एक परिवार के नाम कर दिया गया.

संबंधित खबर के लिए निचे क्लीक करे -

ओवैसी के तीखे बोल, इस बार यूपी में तीन तलाक की आवश्यकता है

भूकंप से दहशत : घर के बाहर लोगो ने बिताई रात

महेश शर्मा ने कसा राहुल गाँधी पर तंज, कहा : अभी तो जेब फटा है अब कुर्ता भी फटेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -