देसी कलाकारों के 'महादेव गीत' से अभिभूत हुए पीएम मोदी, अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया Video
देसी कलाकारों के 'महादेव गीत' से अभिभूत हुए पीएम मोदी, अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया Video
Share:

नई दिल्ली: भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। हर गली-कूचे में आपको ऐसे लोग मिलेंगे, जिनका हुनर देखकर आप भी दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे। सोशल मीडिया के कारण ऐसी-ऐसी प्रतिभाएं विश्व के सामने आई हैं जिनका दायरा पहले काफी साीमित हुआ करता था। ऐसे ही दो कलाकार अब पूरे देश में देखे जा रहे हैं, क्‍योंकि पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद उनके वीडियो से प्रभावित होकर उसे शेयर किया है। ट्विटर पर मोदी ने यह वीडियो साझा करते हुए लिखा 'बहुत बढ़‍िया।'

बता दें कि इस ट्वीट में दो कलाकार अपने संगीत से लोगों का मन मोहते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर देशवासियों से महिला उद्यमिता को बढ़ावा देने की अपील की थी। उन्‍होंने महिला स्वयं सहायता समूहों और उद्यमियों द्वारा तैयार कुछ उत्पाद भी खरीदे। पीएम मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा कि भारत को अपनी महिलाओं की तमाम उपलब्धियों पर गर्व है।

पीएम मोदी ने जो उत्पाद खरीदे उनमें तमिलनाडु की टोडा जनजाति की शिल्पकारों द्वारा तैयार शॉल, एक गोंड पेपर पेंटिंग, पारंपरिक नागा शॉल, असम का पारंपरिक गमछा, केरल का निलाविलक्कू (एक विशेष प्रकार का दीया), पश्चिम बंगाल के जूट से बना फाइल फोल्डर और खादी सूती का बना एक स्टोल जिस पर मधुबनी पेंटिंग बनाई गई है, शामिल है। 

 

15 अगस्त तक बना सकती है biz अनुपालन के लिए नई योजना

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जुलाई से अकाउंट में आने वाले हैं ज्यादा पैसे

सोने-चांदी की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -