पीएम मोदी ने पोस्ट किया मोढेरा के सूर्य मंदिर का वीडियो, लिखा- बारिश में दिख रहा शानदार
पीएम मोदी ने पोस्ट किया मोढेरा के सूर्य मंदिर का वीडियो, लिखा- बारिश में दिख रहा शानदार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में लगातार हो रही बारिश के चलते नदियां उफान पर हैं। कई जगहों पर जलभराव हो गया है। इनके बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक शानदार वीडियो साझा किया है। जिसमें मोढेरा के सूर्य मंदिर का एक विहंगम दृश्य नज़र आ रहा है। मोढेरा के सूर्य मंदिर का वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि, 'मोढेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के दिन शानदार दिख रहा है।' 

उल्लेखनीय है कि गुजरात के कई जिलों में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। राज्य के कई जिलों में स्थित बांधों मे जलस्तर बढ़ गया है। स्थिति बिगड़ने पर जलाशयों के गेट खोले जा रहे हैं। कच्छ में भी कई दिनों से बारिश जारी है। इसका असर कई अन्य इलाकों पर भी नज़र आ रहा है। पूरा कच्छ शहर समुद्र में तब्दील हो चुका है। यहां गाड़ियां तैरती हुई दिखाई दे रही हैं। भारी बारिश ने गिर सोमनाथ को भी प्रभावित किया है। यहां हालात के बेकाबू होने का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि रावल डैम में भी जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है। इस कारण बांध के पांच गेट खोलने पड़े।

इससे पहले रविवार को पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। इसमें उनका प्रकृति प्रेम नज़र आ रहा था। वीडियो में पीएम मोदी अपने आवास के लॉन में मोर को दाना खिलाते और वे मोर की अठखेलियों को निहारते हुए नज़र आ रहे थे।

 

भारत ने पाक के इन झूठों से उठाया पर्दा

नवलनी मामले की जांच करने से रूस ने किया मना

ऑस्ट्रेलियाई विमान कंपनी से बाहर होंगे कई कर्मचारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -