ट्रम्प के वेंटीलेटर देने की पेशकश पर बोले मोदी- 'शुक्रिया राष्ट्रपति, भारत-US की दोस्ती और मजबूत हो'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 200 वेंटिलेटर दान करने के फैसले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का बयान सामने आया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्रंप को धन्यवाद देते हुए कहा है कि इस महामारी के खिलाफ सामूहित तौर पर जंग लड़ी जा रही है। भारत और अमेरिका की मित्रता को और मजबूती मिले।

दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार (15 मई) को कहा था कि अमेरिका कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत और पीएम मोदी के साथ पूरी मजबूती से खड़ा है। ट्रंप ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को अपना बहुत अच्छा मित्र कहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके जवाब में ट्वीट किया कि, 'शुक्रिया राष्ट्रपति ट्रंप। इस महामारी से सामूहिक रूप से हम सभी द्वारा जंग लड़ी जा रही है। ऐसे समय में देशों को एक साथ काम करने और दुनिया को स्वस्थ बनाने और कोरोना वायरस से मुक्त करने के लिए जितना संभव हो उतना काम करना आवश्यक है। भारत और अमेरिका की दोस्ती को और ज्यादा शक्ति मिले।'

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ट्वीट करते हुए ऐलान किया था कि अमेरिका, भारत को वेंटिलेटर दान करेगा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर अपना अच्छा दोस्त कहा था। 

 

जानिए क्या होता है VPF

किडनी मरीजों के लिए जानलेवा साबित हो सकता है कोरोना, जानें रिपोर्ट

इन टीवी शोज में बताया गया है फैमिली की वैल्यू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -