राष्ट्रपति भवन में देरी से पहुंचे पीएम मोदी बताया ऐसा कारण
राष्ट्रपति भवन में देरी से पहुंचे पीएम मोदी बताया ऐसा कारण
Share:

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी सीमा में आतंकी शिविरों पर वायुसेना के हमले का मंगलवार को एक पुरस्कार समारोह में परोक्ष रूप से हवाला देते हुए कहा कि वह माफी चाहते हैं कि उन्हें देर हो गई क्योंकि वह 'कुछ दूसरे काम' में व्यस्त थे। मोदी ने सुबह करीब 10 बजे अपने आधिकारिक आवास पर सुरक्षा मामले की कैबिनेट समिति  की बैठक की अध्यक्षता की और फिर राष्ट्रपति भवन पहुंचे जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 2015-2018 के लिए गांधी शांति पुरस्कार प्रदान किया। 

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट

यह भी बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पुरस्कार समारोह राष्ट्रपति भवन में 11 बजे आरंभ होना था, लेकिन यह थोड़ी देर से शुरू हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुरस्कार समारोह में कहा, "सबसे पहले मैं देर से पहुंचने के लिए माफी मांगता हूं। कार्यक्रम देर से शुरू हुआ क्योंकि मैं यहां देर से पहुंचा। मैं कुछ दूसरे काम में व्यस्त था और मुझे देर हो गई।" उल्लेखनीय है कि भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की। 

आज एटा दौरे पर सीएम योगी, अरबों की परियोंजनाओं का करेंगे लोकार्पण

प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी देते हुए बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

खुदाई करते वक्त धंसा खदान का एक हिस्सा, मजदूर की मौत

बारात में नाच रहे थे बाराती और फिर थैले में हुआ एक जोरदार धमाका

गुरदासपुर में वृद्ध महिला पर आवारा कुत्तों ने बोला हमला, कर दी ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -