गुरदासपुर में वृद्ध महिला पर आवारा कुत्तों ने बोला हमला, कर दी ऐसी हालत

गुरदासपुर : शहर में आवारा कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा दरअसल सुबह गुरुद्वारा साहिब से माथा टेकने के बाद रजवाहे के किनारे से लौट रही 60 वर्षीय महिला कुलवंत पर रास्ते में आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गांव वालों ने कुलवंत कौर को उनके कपड़ों व ककारों से पहचाना।

गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौत कई घायल

ऐसे हुए दर्दनाक घटना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वृद्धा के भतीजे लखविंदर सिंह, मनजीत सिंह ने बताया कि गांव शेखुपुरा की कुलवंत कौर अपने पति महिंदर सिंह के साथ गांव के बाहर डेरे पर रहती थीं। वह रोजाना की तरह सुबह साढ़े 5 बजे गुरुद्वारा साहिब माथा टेकने गई वापस लौटते समय गांव के रजवाहे के किनारे आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है की इससे पहले भी शहर में इस तरह की घटना हो चुकी है.

आज कई संस्थानों को गांधी शांति पुरस्कार प्रदान करेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं 

प्रत्य्क्षदर्शियों के अनुसार आसपास कोई न होने के कारण किसी ने भी कुलवंत कौर की चीखें नहीं सुनीं। मनजीत ने बताया कि कुत्तों ने शव इतनी बुरी तरह से नोचा हुआ था कि उनके सिर पर एक बाल तक नहीं बचा था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।  बता दें इससे पहले अभी कुछ ही दिनों पहले ठीक ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर में भी सामने आई थी जहां कुत्तों ने एक मासूम को मौत के घाट उतार दिया था.

कई दिनों तक सुलगने के बाद अब अरुणाचल में सामान्य हो रहे हालात

अब से कुछ देर बाद दिल्ली का बजट पेश करेगी आप सरकार

जम्मू कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से दो पाकिस्तानी नागरिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -