खुदाई करते वक्त धंसा खदान का एक हिस्सा, मजदूर की मौत

ललितपुर : शहर के महरौनी थाना इलाके में मिट्टी की खुदाई करते वक्त खदान का एक हिस्सा धंस गया, जिसके नीचे दबकर एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें अब से कुछ दिनों पूर्व एक ऐसा ही हादसा मेघालय में भी हो चुका है.

बारात में नाच रहे थे बाराती और फिर थैले में हुआ एक जोरदार धमाका

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना महरौनी के गांव भैरा निवासी 25 वर्षीय युवक सोमवार की दोपहर अपने साथी 25 वर्षीय युवक एवं तीन चार अन्य ग्रामीणों के साथ गांव के पास स्थित भौंरट बांध के बीच में स्थित खदान में मिट्टी खोद रहे थे कि तभी अचानक मिट्टी धंस गई। इस हादसे में मलबे के नीचे युवक व एक अन्य युवक दब गए। युवक को उनके साथियों ने तत्काल बाहर निकाल लिया। लेकिन दूसरे के ऊपर मिटटी का काफी मलबा पड़ा था। फिर युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। 

गुरदासपुर में वृद्ध महिला पर आवारा कुत्तों ने बोला हमला, कर दी ऐसी हालत

नहीं बच पाया युवक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की सूचना पाकर पुलिस व उपजिलाधिकारी जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे व मलबे को हटवाया गया। मलवे को हटाने में लगभग डेढ घंटा लग गया। युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए सामुदायिक केन्द्र महरौनी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महरौनी ने बताया कि खदान धसकने से दो ग्रामीण मलबे में दब गए थे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौत कई घायल

अब से कुछ देर बाद दिल्ली का बजट पेश करेगी आप सरकार

जम्मू कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से दो पाकिस्तानी नागरिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -