कम नहीं हो रही 'पीएम नरेंद्र मोदी' मुश्किलें, 8 अप्रैल को कोर्ट में 'सुप्रीम' सुनवाई
कम नहीं हो रही 'पीएम नरेंद्र मोदी' मुश्किलें, 8 अप्रैल को कोर्ट में 'सुप्रीम' सुनवाई
Share:

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार है. इसे लेकर उच्चतम न्यायालय ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बायोपिक के प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिये कांग्रेस नेता की याचिका पर वह आठ अप्रैल को सुनवाई करेगा. जबकि न्यायमूर्ति एस. ए. बोबड़े की अध्यक्षता वाली पीठ ने इस पर बताया कि इस मसले पर सोमवार को सुनवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि फिल्म के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सतीश गायकवाड़ ने बॉम्बे हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दायर की है और याचिकाकर्ता और कांग्रेस प्रवक्ता अमन पंवार की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बताया कि दो उच्च न्यायालयों ने पीएम के जीवन पर आधारित फिल्म के प्रदर्शन के मामले में हस्तक्षेप करने से इंकार किया है. 

आगे उन्होंने कहा कि इस फिल्म का प्रदर्शन निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव को प्रभावित करने में सक्षम है. सिंघवी के मुताबिक, फिल्म पहले पांच अप्रैल को प्रदर्शित होनी थी, लेकिन गुरुवार को मीडिया में खबर है कि इसे कुछ दिन के लिए आगे बढ़ाया गया है. इससे पहले फिल्म के रिलीज पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी दी धमकी थी. खास बात यह है कि यह फिल्म इसलिए विवादों में आए है क्योंकि इसे लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज किया जा रहा है.इस फिल्म को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भेजी गई है. 

 

 

Dabangg 3 : तो यहां हैं चुलबुल पांडे की रज्जो, देखिये पहली झलक

इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण

Saaho : प्रभास के फैंस के लिए जापान में भी होगी फिल्म रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -