Dabangg 3 : तो यहां हैं चुलबुल पांडे की रज्जो, देखिये पहली झलक

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इन दिनों सलमान खान इंदौर में इसकी शूटिंग कर रहे हैं और कई तस्वीरें भी आ चुकी हैं. इसके अलावा बता दें, सलमान खानऔर सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं तो फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान हैं. सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट हैं  जैसे पहली दो फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. फिल्म में वो चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जों का किरदार निभा रही हैं. आइये आपको दिखा देते हैं सलमान की रज्जो की पहली तस्वीर.

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग 3'  में रज्जों के लुक की एक झलक दिखाई है. उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'रज्जों इज बैक, रज्जो वापिस आ चुकी है. दबंग से लेकर दबंग 3 तक... यह घर जैसा अहसास है. शूटिंग का पहला दिन, मुझे अपनी शुभकामनाएं दें.' आप देख ही सकते हैं वो हमेशा की तरह खूसबूरत लग रही हैं. यहां देखे सोनाक्षी की तस्वीर. 

बता दें, 10 साल बाद सलमान और प्रभुदेवा एक साथ किसी फिल्म के लिए काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म वान्टेड (Wanted) में काम किया था, जो साल 2009 में रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के लिए 31 दिसबंर की तारीख तय की गई है. सलमान खान और अरबाज खान ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में की जा रही है. ये वो जगह है जहां सलमान-अरबाज और सोहेल के पिता के पिता यानी की दादा नौकरी किया करते थे. 

Dabangg 3 : नर्मदा घाट किनारे हुई गाने की शूटिंग, दबंग डांस करते दिखे खान

'दबंग-3' से सलमान का चुलबुल पांडे लुक वायरल, नर्मदा घाट पर किया एन्जॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -