Saaho : प्रभास के फैंस के लिए जापान में भी होगी फिल्म रिलीज़

निर्देशक सुजीत द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर ‘साहो’, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर नजर आएंगे, इस साल हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. इसकी रिलीज़ के बारे में ही कुछ जानकारी सामने आई है जिसे  हम आपको बताने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए दर्शक बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. अभी तक इसका कोई ऑफिसियल ट्रेलर भी नहीं आया है. अभी तक इसके दो मेकिंग वीडियो आये हैं जो आप देख ही चुके होंगे.

दरअसल, फिल्म रिलीज़ की बात करें तो हाल ही में पता चला है कि भारत में रिलीज होने के कुछ हफ्ते बाद इस फिल्म को जापान में रिलीज के लिए वहां की भाषा में भी डब किया जा रहा है. इससे जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, यह निर्णय जापान में प्रभास के प्रशंसकों के कारण लिया गया. ‘बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद वो वहां सबसे पॉपुलर हो गए है. एक स्थानीय वितरक ने एक्शन थ्रिलर के अधिकार को जापानी रिलीज के लिए खरीदा है.” यही कारण है कि प्रभास की फिल्म को जापान में भी रिलीज़ किया जायेगा. 

यह फिल्म भारत में बड़े पर्दे पर हिट होने के कुछ हफ्तों बाद जापान में रिलीज होगी. “बाहुबली के प्रचार के लिए प्रभास जापान गए थे और इस बात की प्रबल संभावना है कि वह वही दोहराएंगे और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करेंगे. यह फिल्म के लिए एक व्यापक रिलीज होगी और प्रशंसकों के बीच अपेक्षाएं उच्च स्तर पर हैं.” वैसे फिल्म के मेकर्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है, ‘हां, ‘साहो’ का अधिकार जापान में एक वितरक को दिया गया है.’

RAW : करीब 100 जगहों पर हुई है जॉन की आने वाली फिल्म की शूटिंग

सफ़ेद कपड़े में अपने निजी अंग नहीं छिपा सकी यह मॉडल, इंटरनेट पर मची सनसनी

सलमान के भांजे पर कमेंट कर फंस गया यूज़र, अर्पिता ने किया ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -