Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण
Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में कई सितारे हैं जिसे देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे आप भी देख सकते हैं और देख ही चुके होंगे. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बलराज चौधरी है. इस नाम से संजय दत्त का स्पेशल कनेक्शन है. आइये आपको बता देते हैं क्या कनेक्शन है. 

दरअसल, संजय के पिता और इंडस्ट्री के सम्माननीय अभिनेता में से एक सुनील दत्त का असली नाम बलराज दत्त है. शूटिंग के दौरान सेट पर जब संजय को इस नाम से बुलाया जाता था तो उन्हें अच्छा लगता था. इसमें कोई शक नहीं कि यह किरदार उनके दिल के बहुत करीब है. इसलिए उन्होंने इस फिल्म में अपना नाम बलराज ही रखा है जिसे सुनकर उन्हें काफी अच्छा लगता है. 

बलराज चौधरी का किरदार निभाने पर संजय ने कहा, ‘यह किरदार निभाना अपने आप में बहुत बड़ी बात है. बहुत कम लोग जानते है की मेरे पिता का असली नाम भी बलराज चौधरी ही था. यह किरदार मेरे लिए बहुत मायने रखता है और जीवन भर मैं इसे चेरिस करूंगा.’ 3 अप्रैल को ट्रेलर रिलीज किया गया. इसके बाद बता दें, फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. 

लोगों के निशाने पर कलंक का ट्रेलर, नहीं आ रहा पसंद

शाहरुख़ को भाया फिल्म कलंक का टीजर, इस स्टार की जमकर कर डाली तारीफ़

Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -