इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

Apr 04 2019 12:57 PM
इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर भारत के पहले ऐसे फिल्ममेकर बन चुके है, जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में लगा है. इससे पहले कई बॉलीवुड और साउथ सेलेब के वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में लगे है. लेकिन किसी फिल्ममेकर को यह सौभाग्य पहले बार प्राप्त हुआ है. 

खास बात यह है कि वैक्स स्टैच्यू को सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगाया जा गया है. जहां करण जौहर खुद अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंचे. करण की वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो फैंस को काफी रास आ रही है. बता दें कि वे अपनी माँ के साथ यहां पहुंचे थे. उनकी माँ के साथ भी उन्होंने अपने वैक्स स्टेच्यू के साथ फोटो खिंचाई.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि करण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर यश जौहर के बेटे है और उन्होंने 1976 में धर्मा प्रोडक्शन खोला था. करण ने पिता के निधन के बाद टैंलेट के दम पर धर्मा प्रोड्क्शन को अलग ऊंचाई पर ले जाने का काम किया और फिर उन्होंने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी. फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन में 20 से ज्यादा फिल्में प्रोड्यूस की जा रही है, जबकि पिछले कुछ सालों की बात की जाए तो  ए दिल है मुश्किल, धड़क, सिंबा, केसरी, राजी, 2.0 जैसी हिट फ़िल्में इनमे शामिल है. जबकि उनकी आने वाले फिल्म कलंक है जो कि 17 अप्रैल को रिलीज होगी. 

सफ़ेद कपड़े में अपने निजी अंग नहीं छिपा सकी यह मॉडल, इंटरनेट पर मची सनसनी

जल्दी ही आएगा 'स्त्री' का सीक्वल, लेकिन नहीं होंगे राजकुमार

आलिया-रणवीर के रिलेशन पर पूजा भट्ट का बयान, हम कौन होते हैं उसके...'

लोगों के निशाने पर कलंक का ट्रेलर, नहीं आ रहा पसंद