पूर्व पीएम राजीव गाँधी की पुण्यतिथि पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस ने भी किया ट्वीट
पूर्व पीएम राजीव गाँधी की पुण्यतिथि पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस ने भी किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली:  देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के सबसे युवा पीएम रहे राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की आज (21 मई) पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया है. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि- पूर्व पीएम श्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि.

पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस सोशल मीडिया पर #ThankYouRajivGandhi अभियान चला रही है. कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'राजीव गांधी - वह व्यक्ति जिसने एक युवा भारत की नब्ज को महसूस किया और हमें एक उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर किया. वह आदमी जो युवा और बूढ़े की आवश्यकताओं को समझता था और एक और सभी से प्यार करता था.'

आपको बता दें कि 21 मई 1991 को श्रीपेरंबदूर में एक बम ब्लास्ट में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी. वह वहां पर एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान राजीव गांधी के पास एक 30 वर्षीय महिला फूलों का हार लेकर पहुंची और राजीव के पास जाकर उसने अपने शरीर को बम से उड़ा दिया. खबरों के अनुसार, श्रीलंका में शांति सेना भेजने से खफा तमिल विद्रोहियों ने तमिलनाडु के श्रीपेरम्बदूर में राजीव पर आत्मघाती हमला किया था.

 

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

Sensex और Nifty में जबरदस्त उछाल, इन शेयरों में रही बंपर खरीदी

NCDEX : अगले सप्ताह से प्रारंभ होने वाला है ये वायदा अनुबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -