आज भोपाल होते हुए इटारसी जाएंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित
आज भोपाल होते हुए इटारसी जाएंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित
Share:

इटारसी : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को भोपाल होते हुए इटारसी जाएंगे। अपरान्ह 4 बजे वे 12 बंगला रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान में सभा करेंगे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर तीन बजे पिपरिया पहुंचेंगे। दोनों नेता अपने-अपने दल के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दोनों नेताओं की जनसभाओं को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के खास इंतजाम किए हैं। 

आज जयपुर दौरे पर पीएम मोदी, मानसरोवर में चुनावी सभा काे करेंगे संबाेधित

ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गांधी तीन मई को भी रीवा में सभा करने आएंगे। पिपरिया में आरएनए स्कूल मैदान पर राहुल गांधी की बुधवार दोपहर तीन बजे सभा होगी। वही आज प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार नरेंद्र मोदी अयोध्या का दौरा करेंगे। इस दौरान वह धार्मिक स्थलों से दूरी बनाकर रखेंगे। दरअसल, पीएम मोदी मया ब्लॉक के समंथा गांव के पास चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वह यहां लगभग 40 मिनट रहेंगे। 

आज पहली बार अयोध्या पहुंचेंगे पीएम मोदी, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

और भी नेताओं की होगी रैली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में पीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। रैली को लेकर भाजपा ने ताकत झोंक दी है तो प्रशासन ने रैली सकुशल संपन्न कराने के लिए अफसरों के साथ ही पुलिस-पीएसी व अर्द्धसैनिक बलों को तैनात किया है। इसी के साथ आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को दिल्ली में चुनावी रैलियां करेंगे। शाह प्रत्याशियों के समर्थन के लिए वसंत कुंज और नई दिल्ली क्षेत्र में जनसभा संबोधित करेंगे।

उमा भारती के बाद अब सुमित्रा महाजन से मिली साध्वी प्रज्ञा

आज दिल्ली में चुनावी रैलियां को संबोधित करेंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह

आज से मैदान में आप, रोड-शो के जरिए प्रचार अभियान को धार देंगे केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -