आज से मैदान में आप, रोड-शो के जरिए प्रचार अभियान को धार देंगे केजरीवाल
आज से मैदान में आप, रोड-शो के जरिए प्रचार अभियान को धार देंगे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ आप के वरिष्ठ नेता बुधवार से एक बार फिर मैदान में उतर रहे हैं। केजरीवाल रोड शो के जरिए अपने प्रचार अभियान को धार देंगे। वहीं, वरिष्ठ नेता अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी संभालेंगे। दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय के मुताबिक, आप अपने प्रचार अभियान के तीसरे चरण को लांच कर रही है। इस दौरान केजरीवाल समेत वरिष्ठ नेता आम मतदाताओं से सीधा संपर्क बनाएंगे। 

मायावती ने दोहराया, नमो-नमो वाले जाएंगे और जय भीम वाले आएँगे

ऐसा होगा प्रचार कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आखिरी चरण के प्रचार अभियान की योजना पार्टी तैयार कर रही है। आप के तीसरे चरण के कैंपेन की कमान अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगी। हालांकि, कार्यक्रम में थोड़ा फेरबदल किया गया है। अब केजरीवाल पूर्वी दिल्ली की जगह चांदनी चौक से रोड शो निकालेंगे। इसके बाद अगले सात दिनों में सभी लोक सभा क्षेत्रों का चक्कर लगा लेंगे। सात मई को हरियाणा में कार्यक्रम होने से आठ मई को केजरीवाल का आखिरी शो नई दिल्ली लोक सभा क्षेत्र में होगा। 

हरियाणा में कुछ तो है बात, जो यहाँ के लोग पीएम मोदी को देते हैं चुनौती - अरविन्द केजरीवाल

आम लोगों से संवाद कायम करेंगे

जानकारी के मुताबिक शाम के रोड शो के अलावा सुबह में वह आम लोगों से संवाद कायम करेंगे। दूसरी तरफ पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी भी तय की है। अलग-अलग लोक सभा की जिम्मेदारी नेताओं को दी गई है। सभी नेता सेंट्रल टीम की ओर से लोकसभा क्षेत्र इंचार्ज होंगे। इसके अलावा पार्टी दिल्ली की 70 विधानसभाओं में झाड़ू चलाओ, पूर्ण राज्य बनाओ यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। एक मई से आठ मई तक सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में निरंतर जारी रहेगी। 

अभी नहीं है पीएम पद के लिए वेकेंसी, मोदी जी ही लेंगे शपथ - रामविलास पासवान

नायडू सरकार के तकनिकी सलाहकार का दावा, कुछ ही देर में हैक करेंगे EVM

अगर भाजपा सत्ता में ना भी रही, तो भी भारत से कश्मीर से कोई अलग नहीं कर सकता - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -