पीएम मोदी ने देशवासियों को लिखा खत, कहा- कोरोना महामारी पर जीत दर्ज करेगा भारत
पीएम मोदी ने देशवासियों को लिखा खत, कहा- कोरोना महामारी पर जीत दर्ज करेगा भारत
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में NDA सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा हो गया है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने देशवासियों के लिए एक पत्र लिखा है। उन्होंने इस पत्र में अपनी सरकार द्वारा की गई पहलों, उपलब्धियों और बड़े फैसलों के संबंध में जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया है कि कोरोना वायरस महमारी के खिलाफ जंग में देश जीत हासिल करेगा।

पीएम मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को एक शानदार जीत दिलाने के बाद गत वर्ष 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी। पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि सामान्य परिस्थितियों में, वह लोगों के बीच में होते, किन्तु वर्तमान में कोरोना वायरस के चलते बनी परिस्थितियों की वजह से ऐसा नहीं हो सकता। इस कारण वे इस पत्र के माध्यम से लोगों का आशीर्वाद लेने आए हैं। एक बार फिर भारत के 130 करोड़ लोगों और हमारे देश के लोकतांत्रिक लोकाचार को नमन। पीएम मोदी ने इस दिन को भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में 'स्वर्णिम अध्याय' करार दिया है। 

पीएम मोदी ने कहा कि यह कई दशकों के बाद हुआ कि लगातार दूसरी बार जनता ने पूर्ण बहुमत की किसी सरकार को देश के चलाने की जिम्मेदारी दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने 'ऐतिहासिक' फैसले लिए हैं और गत वर्ष में देश तेजी से आगे बढ़ा है। उन्होंने स्वीकार किया कि बहुत कुछ करना बाकी है और कई चुनौतियों और समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज

जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद खुलने वाले है मॉल्स ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -