जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची
जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच प्रवासी मजदूरों के आने के बाद देश के अन्‍य क्षेत्रों की तरह छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण अब तेजी के साथ असर प्रभाव जमा रहा है. सक्रिय मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शुक्रवार को राज्य में अलग-अलग हिस्सों से 16 नए मरीजों की पहचान की गई है. जांच के बाद यह सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में काम करने वाली एक महिला सफाईकर्मी भी शामिल है. 

श्रमिक एक्सप्रेस को 'कोरोना' एक्सप्रेस बनाना है क्या ? रेलवे पर ममता बनर्जी का हमला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके विपरीत राहत की बात यह है कि कोविड अस्पतालों से आज 17 मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद छुट्टी दे दी गई. आज कबीरधाम जिले में 6, बिलासपुर और रायपुर में दो-दो और दुर्ग, महासमुंद, बलरामपुर, धमतरी, कोरबा व जगदलपुर में एक मरीज मिला है. इन सभी मरीजों को कोविड अस्पतालों में भर्ती किया जा रहा है. वहीं राज्य में कोरोना से आज पहली मौत हुई है. रायपुर में एक मरीज की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. 

मशहूर भविष्यवक्ता बेजन दारुवाला का निधन, सीएम विजय रूपानी ने जताया शोक

इसके अलावा आज स्वस्थ्य होकर घर लौटने वालों में कबीरधाम जिले के 5 मरीज हैं, जो एम्स में उपचार के लिए भर्ती किए गए थे. माना रायपुर के कोविड अस्पताल में भर्ती चांपा-जांजगीर के 5 मरीजों को भी छुट्टी दी गई है. इसके अलावा बिलासपुर के दो, बलौदाबाजार के दो और गरियाबंद के तीन मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौटे. जिन इलाकों में नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं, उन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है. सभी नए मरीजों के संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है और अब उनकी भी जांच की जाएगी.

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: बिचौलिए राजीव सक्सेना पर ED का शिकंजा, 300

करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्कउत्तराखंड में कोरोना का कहर, एक दिन में सामने आए 102 नए मामले

तब्लीग़ी जमात पर कसा शिकंजा, नकद लेनदेन और विदेशी फंड की सीबीआई जांच शुरू

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -