कोरोना जाति-धर्म नहीं देखता, हमें इससे लड़ने के लिए एकता की जरुरत- पीएम मोदी
कोरोना जाति-धर्म नहीं देखता, हमें इससे लड़ने के लिए एकता की जरुरत- पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: देश में जारी कोरोना महामारी से जंग और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस चुनौती से निपटने के लिए एकता और भाईचारे की आवश्यकता है. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना हमला करने से पहले किसी का धर्म, जाति, रंग भाषा और सीमाएं नहीं देखता है. अपने लिंक्डइन पोस्ट में पीएम मोदी ने लिखा कि मुश्किल समय में हम सबको साथ मिलकर इस चुनौती से निपटने की आवश्यकता है.

पीएम मोदी ने लिखा कि, 'कोरोनावायरस ने पेशेवर लाइफ पूरी तरह से तब्दील कर दिया है. हमारा घर ही हमारा दफ्तर बन गया है. इंटरनेट हमारा नया मीटिंग रूम है. कुछ वक़्त के लिए ऑफिस के सहयोगियों के साथ ब्रेक लेना इतिहास बन गया है.'  बता दें कि पीएम मोदी का यह बयान उसी दिन आया है जब उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल पर मुसलमानों के इलाज करने से मना करने के लिए FIR दर्ज की गई है. दरअसल स्थानीय समाचार पत्रों में इस अस्पताल ने एक विज्ञापन दिया था कि मुसलामानों का उपचार यहां कोरोना स्क्रीनिंग के बाद भी किया जाएगा. हालांकि अस्पताल ने इसके लिए माफी मांग ली है.  

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट भी किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि, 'दुनिया कोविड-19 से लड़ रही है, लेकिन भारत के ऊर्जावान और प्रगतिशील युवा अधिक स्वस्थ और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करने का मार्ग दिखा सकते हैं. ' 

HDFC Bank : जल्द आदित्य पुरी का उत्तराधिकारी संभालेगा अपना पद

चीन की योजना रह गई थरी की थरी, FDI नीति में हुआ बड़ा बदलाव

McDonald's के 7 कर्मचारी को हुआ कोरोना, कंपनी ने रोका काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -