ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका चौकीदार अपने मालिकों का आशीर्वाद लेने आया है...
ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका चौकीदार अपने मालिकों का आशीर्वाद लेने आया है...
Share:

भुवनेश्वर: 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धुआंधार प्रचार में जुट गए हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने यहाँ जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि 'मुझे बताया गया कि पहली बार देश का कोई प्रधानमंत्री सुंदरगढ़ आया है। लेकिन आज भी कोई प्रधानमंत्री यहां नहीं आया है, आज तो ओडिशा का प्रधानसेवक अपने मालिकों से आशीर्वाद लेने आया है'।

राहुल गाँधी के आडवाणी पर बिगड़े बोल, सुषमा बोली - मर्यादा में रहें

पीएम मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर बोलते हुए कहा कि 'आज से 39 साल पहले भाजपा का गठन हुआ था, भाजपा जनता की अकांक्षाओं से जन्मी हुई पार्टी है। भारत की मिट्टी से ऊपजी है, भारत की संस्कृति में रची बसी हुई पार्टी है।हम परिवार पर आधारित नहीं है और न ही हम लोग पैसों पर आधारित हैं। कईं पार्टियां पैसों से बनी हैं। लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी है'। उन्होंने कहा कि 'आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक दल है। देश को कांग्रेस और उससे निकली हुई पार्टियों के सामने एक मजबूत विकल्प देने का काम भाजपा ने किया है। भाजपा युवा भारत की पार्टी है'।

आज है भाजपा का स्थापना दिवस, अहमदाबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह

वहीं अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने ओडिशावासियों को गुड़ी पड़वा और नवरात्र की बधाई भी दी। पीएम ने आगे कहा कि 'अनेक बार भाजपा के मनोबल को तोड़ने का प्रयास किया गया, किन्तु पार्टी के निडर और उत्साहित कार्यकर्ताओं के मनोबल को कभी कोई हिला नहीं पाया। आज भाजपा का झंडा ऐसी जगहों पर लहरा रहा है जिसकी कभी कोई कल्पना नहीं की गई थी'। पीएम मोदी ने कहा कि 'अटल जी ने कहा था अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा। आज जब मैं ओडिशा आया हूं, तो मैं देख रहा हूं की चाहे केंद्र हो या राज्य यहां कमल खिलना तय है।'

खबरें और भी:-

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

योगी-नकवी पर कोई एक्शन नहीं लेता चुनाव आयोग, मेरी तो जीभ काट दी थी - आज़म खान

कांग्रेस ने अमित शाह पर लगाया ये आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -