राहुल गाँधी के आडवाणी पर बिगड़े बोल, सुषमा बोली - मर्यादा में रहें
राहुल गाँधी के आडवाणी पर बिगड़े बोल, सुषमा बोली - मर्यादा में रहें
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विवादित बोल का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा की दिग्गज नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राहुल पर तीखा हमला बोला है। सुषमा ने कहा है कि राहुल के बयानों ने हमें बेहद आहत किया है, उन्हें अपनी भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। बता दें कि राहुल गाँधी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के चन्द्रपुर की चुनावी रैली में कहा था कि मोदीजी ने अपने गुरु आडवाणी को जूता मारकर मंच से उतार दिया है। 

राहुल गाँधी कितनी भी कोशिश कर लें, कभी नहीं बन सकते पीएम - मेनका गाँधी

राहुल को अपनी भाषा की मर्यादा का ध्यान रखने की नसीहत देते हुए सुषमा ने ट्वीट किया है कि, 'राहुलजी, अडवाणीजी हमारे पिता तुल्य हैं। आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है। कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें।' उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को चन्द्रपुर की चुनावी रैली में कहा, 'हिंदू धर्म में सबसे आवश्यक होता है गुरु। गुरु-शिष्य का सम्बन्ध होता है न। मोदीजी के गुरु कौन हैं...आडवाणीजी। आज शिष्य गुरु के सामने हाथ भी नहीं जोड़ता। मंच से उठाकर फेंक दिया नीचे गुरु को। जूता मारके आडवाणीजी को उतारा मंच से और ये हिंदू धर्म की बात करते हैं। हिंदू धर्म में किस किताब में लिखा है कि लोगों को मारना चाहिए।'

उत्तराखंड में गर्माएगा सियासी पारा, मायावती और राहुल करेंगे चुनावी प्रचार

इतना ही नहीं राहुल गाँधी ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि, '2019 का चुनाव दो विरोधी विचारधाराओं की लड़ाई है। कांग्रेस की विचारधारा भाईचारा, प्रेम है जो पीएम नरेंद्र मोदी के नफरत, क्रोध और विभाजनकारी विचारधारा पर जीत दर्ज करेगी।’ आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में लाल कृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं दिया गया है, जिसके बाद से विपक्ष लगातार भाजपा और पीएम मोदी पर हमला कर रही है।

खबरें और भी:-

इस्लामिक देशों से भी अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, भारत को मिली सफलता - सुषमा स्वराज

आज उत्तराखंड में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं 'शॉटगन', लेकिन पटना साहिब सीट को लेकर संशय कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -