राजस्थान में बोले पीएम मोदी, हमारी लड़ाई कश्मीरियों के लिए है, न कि कश्मीर के खिलाफ
राजस्थान में बोले पीएम मोदी, हमारी लड़ाई कश्मीरियों के लिए है, न कि कश्मीर के खिलाफ
Share:

टोंक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को राजस्थान के टोंक में विजय संकल्प रैली करने के लिए पहुंच चुके हैं. राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी द्वारा राजस्थान का यह पहला दौरा है. पीएम मोदी टोंक की धरती से राजस्थान में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे. पीएम मोदी यहां विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं.

केजरीवाल का नहीं बचा कोई वजूद, कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी चुनाव- हारून युसूफ़

इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ नेता और सूबे की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, राजस्थान से सांसद और मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भाजपा राज्य अध्यक्ष मदन लाल सैनी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राष्ट्रीय प्रवक्ता डाक्टर सुधांशु, संगठन महामंत्री वी.सतीश समेत प्रदेश के कई नेता और पदाधिकारी मंच पर उपस्थित हैं. साथ ही कई संतो को भी मंच पर स्थान दिया गया है. - पीएम मोदी ने यहां अपने संबोधन में का आगाज़ करते हुए सबसे पहले जनता से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि, हमारा पंडाल छोटा रह गया और जिन लोगों को धूप लग रही है, उनको हुई असुविधा के लिए में क्षमा मांगता हूं.

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

पीएम मोदी ने कहा आप जैसे लाखों परिवारों के सहास और हौसले की वजह से ही भारत आज सीना तान कर विश्व पटल पर खड़ा है. पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद आपने भी देखा है कि कैसे एक एक कर के पाकिस्तान से सारा हिसाब लिया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा है कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है, मानवता के खिलाफ नहीं है, हमारी लड़ाई कश्मीर के हित के लिए है, कश्मीर के खिलाफ नहीं है और ना ही कश्मीरियों के खिलाफ.

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला: शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस नेता पर उड़ाए गए नोट, देखें शर्मनाक वीडियो

छात्रों के साथ चर्चा में राहुल ने जमकर बोला मोदी सरकार पर हमला

मुद्दों पर रही फेल तो कांग्रेस ने लिया नारेबाजी का सहारा, कार्यकर्ताओं से मांगे सुझाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -