छात्रों के साथ चर्चा में राहुल ने जमकर बोला मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्ली : राजधानी के पास स्तिथ जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी विश्वविद्यालयों के छात्रों के साथ चर्चा कर रहे हैं। चर्चा के दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने उद्योगपतियों का 3.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया। 15-20 उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया गया है। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ।

अलगाववादी नेता की गिरफ़्तारी पर छलका महबूबा का दर्द, किया ऐसा ट्वीट

चर्चा के दौरान यह बोले राहुल गांधी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने शहीदो को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमारी सरकार आई तो हम अर्धसैनिक बलों को शहीद का दर्जा देंगे। शिक्षण संस्थानों को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षण संस्थानों में दखल दे रही है। मोदी सरकार ने शिक्षा बजट में कटौती की है। शिक्षण संस्थानों को हथियार बनाए जाने की जरूरत है। विश्वविद्यालयों में एक जैसी विचारधारा के वीसी हैं। वही राहुल ने कहा, 'इन दिनों कुलपति एक संगठन के वैचारिक लोग हैं। वे वैश्विक दृष्टि और छात्रों की भावनाओं को लेकर चिंतित नहीं हैं। वह अपनी खुद की विचारधारा को लेकर चिंतित हैं और वह भारतीय शिक्षा व्यवस्था को एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। यह छात्रों की बेइज्जती है।

मुद्दों पर रही फेल तो कांग्रेस ने लिया नारेबाजी का सहारा, कार्यकर्ताओं से मांगे सुझाव

हमारा देश भाईचारे का देश 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने कहा कि देश में बेरोजगारी का भीषण संकट है। सरकार इस संकट को मान नहीं रही है। पीएम बहस से भागते हैं। वह युवाओं से बात नहीं करते हैं। हमारा देश नफरत का नहीं बल्कि प्यार और भाईचारे का देश है। बता दें सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव के लिए अपने अपने स्तर पर तैयारियों में जुट गई है. 

चुनाव से पहले मुलायम-अखिलेश को बड़ा झटका, आय से अधिक संपत्ति मामले को देखेगा SC

असम : जहरीली शराब पीने से अब तक 60 से ज्यादा लोगों की मौत, सरकार ने दिए जाँच के आदेश

वर्ल्ड कप 2019: विराट कोहली की ललकार, कहा देश हमारे लिए प्रथम, हमारा रुख सख्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -